Orry Awatramani Linkedin: जानिए कौन है ये Orry

Orry Awatramani Linkedin प्रोफाइल में काफी चर्चा हो रही है । Orry के LinkedIn profile के हिसाब से वो रिलायंस इंडस्ट्रीज में स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर के पोजीशन पर कार्यरत है । जो की पिछले 6 साल से रिलायंस के साथ जुआ हुआ है । रिपोर्ट के मुताबित वो इंटरनेशनल कोलैबोरेशन मैनेजर भी है ।

Orry Awatramani Linkedin
Orry Awatramani Linkedin

Orhan Awatramani Family background:

Orry Awatramani मुंबई में पल्ले बढे है और एक रिच फॅमिली बैकग्राउंड से बेलोन्ड करते है। उनके पिता Jorj Awatramani और माता Shahnaz Awatramani है. Jorj Awatramani एक सफल इंटरनेशनल ट्रेडर रहे और रीसेंट रिपोर्ट के मुताबित रिलिएंस इंडस्ट्रीज के टॉप मैनेजमेंट के एक सदस्य भी है ।

Orry Awatramani Brother Kabir Awatramani New york में एक कंपनी “Solitis Health” के हेड पर भी है। ोररय अवतरमणी बस 24 साल की उम्र में बहुत सारे पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके है, जिनके साथ काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैसे जानवी कपूर, न्यासा देवगन, अनन्य पण्डे, रणवीर सिंह के फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे है ।

Orhan Awatramani With Kylie Jenner:

Orhan Awatramani Hollywood में भी काफी वायरल होने लगे है उनके साथ अमेरिका के पॉपुलर मीडिया सेलिब्रिटी और बिज़नेस वीमेन “Kylie Jenner” का फोटो इंटरनेट पर वायरल होने लगा है । वो हॉलीवुड के कई सारे पार्टीज भी अटेंड किये है जो की बॉलीवुड की Gen-z पार्टीज में भी शामिल हुए है। बताया जाये की वो ईशा अम्बानी के खास दोस्त भी है ।

Orhan Awatramani  Kylie Jenner
Orhan Awatramani Kylie Jenner

How Is Orry So Rich:

Orry मुंबई में एक वेअल्थी फॅमिली बैकग्राउंड से बिलोंग करते है । रिपोर्ट के मुताबित उनकी Orry Awatramani Net Worth 7-8cr की है । वो एक फैशन इन्फ्लुएंसर भी है और Orry Awatramani linkedin प्रोफाइल के हिसाब से रेलिएन्स इंडस्ट्रीज के इंटरनेशनल ब्रांड कोलैबोरेशन अफसर भी है। यहाँ एस्टीमेट लगाना मुश्किल है की उनका रियल नेट वर्थ कितना है

कुछ रिपोर्ट के हिसाब से सुरेश क अवतरमणी ोररय के पीता है जो की रियल एस्टेट, लिकर, होटल्स बिज़नेस में इन्वॉल्व है।

ये भी पढ़े :

Orry Awatramani Income

orry awatramani bigg boss

हार्ली में ोररय अवतरमणी बिगबॉस के सेट पर दिखाई दिए है और बिग बॉस 17 के घर पे 2 दिन बिताया है । कुछ रिपोर्ट में बताया गया है की ोररय बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले है बल्कि ये एक रूमर्स है ।

इसके बारे में कोई इनफार्मेशन ोररय के तरफ से नहीं आया है। उन्हें बस बिग बॉस के घर में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान के साथ भी उनका फोटो इंस्टाग्राम पर वो शेयर किये है और ये काफी वायरल भी हुआ है ।

ोररय ने ये भी खुलाशा किया है की उनके बॉन्डिंग अंकिता लोखंडे के साथ बहुत स्पेशल रहा अलग कंटेस्टेंट के साथ वावजूत , क्युकी अंकिता ने ोररय का स्पेशल वेलकम किया और ोररय को घर के मेहमान जैसे बहुत अचे से चर्चा किया है ।

बिग बॉस के विनर के बारे में ोररय ने भी अपना अंदाजा लगाया है । बिग बॉस के घर पे काफी स्ट्रांग कंटेस्टेंट है जैसे अंकिता लोखंडे, विक्की जैन , ईशा मालवीय, नील भट्ट और अभिषेक शर्मा , ये सब काफीअच्छा परफॉर्म करते नज़र आ रहे है , परन्तु orry के मुताबित ईशा मालवीय विनर हो सकते है क्युकी ईशा मालवीय का रिलेशन सभी कंटेस्टेंट के साथ अचे से बरक़रार रक्के है और घर के बहार भी ऑडियंस के साथ उनका काफी अच्छा कुनेक्शन भी है ।

ये भी बता दे की ोररय का t-shirt वाला वीडियो बिग बॉस के सेट पर काफी वायरल हो रहा है । वो एक ब्लैक कलर का t-shirt पहने है जिसमे लिखा है ” I am a Liver ” . जब ोररय को ये पूछा गया एक इंटरव्यू में ोररय ने बताया की “If you are painting, you are painter, You are doing job “You are jobber” so I am living, “I am a Liver”

Leave a Comment