Diwali Offer On activa : अभी घर लाइए तगड़ा डिस्काउंट के साथ

Diwali Offer On activa: दिवाली बस आने ही वाला है। दिवाली के लिए कई सारे बड़े बड़े गाड़ी की कंपनियां उनके सेल को बढ़ने के लिए अछि खासी डिस्काउंट दे रहे है। आप जानके चौक जायेंगे दिवाली त्यौहार के लिए कपनिया 10 हज़ार तक की छूट दे रहे है । आप यही स्कूटर खरीद ने की सोच रहे है तो, मौका को हाथ से जाने मत दीजिये और जल्दी इस मौके का फ़ायदा उठाइये ।

होंडा कंपनी भी इसमें शामिल हुआ है। हौंडा के वेब साइट के मुताबित हौंडा एक्टिवा में दिवाली की डिस्काउंट लागु हो चुकी है। आप दिमाग में हौंडा एक्टिवा को खरीद ने के लिए सोच रहे है तो यही सही समय है गाड़ी खरीद ने का जिसमे आप अछि बचत भी कर सकते है।

Diwali Offer On activa
Diwali Offer on activa

चलिए जानते है Diwali Offer On activa 2023, और भी कुछ सही जानकारिया गाड़ी खरीद ने से पहले।

Diwali Offer On activa 2023: जानिए कितना बचत होगा ?

दिवाली के सुबह अबसर पर हौंडा ने अपनी कार्स, बाइक्स, स्कूटर में हैवी डिस्काउंट दे रही है, यही ऑफर सिमित समय के लिए है और बहुत जल्द ख़तम होने वाला है।

आपका क्रेडिट स्कोर 750 से अधिक होगा तो आप zero down paymet में गाड़ी घर लेके जा सकते है । आप का क्रेडिट स्कोर 750 बराबर नहीं है तो आप 20 हज़ार डाउन पेमेंट देके भी ले जा सकते है और उसमे भी आप को 5-7 हज़ार तक डिस्काउंट मिलेगा

Honda Activa Diwali offer 2023
Honda Activa Diwali offer 2023

दिवाली के अबसर पर हौंडा ने एक्टिवा के ऊपर 5-7 हज़ार का जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है और उसके साथ यही डिस्काउंट हौंडा के 2 वेरिएंट में एप्लीकेबल है जैसे Honda Activa 6G (110cc) aur Honda Activa 125 (125cc).

ये भी पढ़े :

Upcoming Honda Amaze 2024

Hero Vida v1 Pro Mileage: 21,000 की बचत , जानकर आप होंगे हैरान (Diwali Offer)

पिछले साल भी दिवाली पर हौंडा ने डिस्काउंट दिया था । और बहुत अछि सेल भी हुई थी पिछले साल । इस साल वि आप हौंडा एक्टिवा के स्कूटर लेने की सोच रहे है तो मौका हाथ से जाने मत दीजिये, यहाँ एक बेहतरीन मौका है और इसका फ़ायदा उठाइये ।

बहुत सारे एडवांस फीचर्स के गाड़ी मार्किट में आने के बाद भी हौंडा एक्टिवा का डिमांड मार्किट से कवी कॉम नहीं हुआ है क्युकी यहाँ गाड़ी अछि प्राइस के साथ एडवांस फीचर्स और माइलेज अच्छी देने में माहिर है । ये लोगो का आज भी पहेली पसंद ही है। कस्टमर के रिव्यु के मुताबिक ये गाड़ी सहर के अंदर और लॉन्ग हाईवे में भी अलग गाड़ी के मुकावले अछि माइलेज दे रही है ।

honda activa 6g mileage

honda activa 6g mileage 55km/ltr की है जो की 109.51cc का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है । ये 7.79PS और 8.90Nm तक की पावर डिलीवर करता है । ये स्कूटर हाईवे और छोटी हाईवे में  55.93kmpl और सहर के अंदर 59.9kmpl की माइलेज प्रदान करता है ।

हौंडा एक्टिव 6g में आपको 5.3ltr की फ्यूल टैंक मिलेगी जो की स्कूटर के सेगमेंट के लिए बेहतरीन माना गया है । अभी नयी मॉडल की हौंडा एक्टिवा 6g में elescopic fork और एक 12-inch व्हील फ्रंट साइड में दिया गया है ।

honda activa 6g Features

  • In-build Pass switch for quick starts
  • multi-function key slot
  • Analogue instrument console
  • semi-digital cluster
  • fancy alloy wheels

honda activa 6g Alternatives

  • Honda Activa 125
  • TVS Jupiter 125
  • TVS NTORQ 125

Leave a Comment