Beauty Khan Income: IPS से ज्यादा कमेटी है ये Reel Star

Beauty Khan पॉपुलर रील स्टार जिनकी रियल नाम है मामुद खातून जो की इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है । क्या आप जानते है ये पॉपुलर इंस्टाग्राम स्टार Beauty Khan Income कितना है । जानकर आप होंगे हैरान।

ये कमाते है कई आईपीएस और बड़ी अफसर से बहुत गुना ज्यादा। जोकि मात्रा 22 साल की है । Beauty Khan पहले TikTok में काफी पॉपुलर थी । इनकी करियर की सुरवात तिककतोक से ही हुई थी और TikTok से ज्यादा बीतय खान को पॉपुलैरिटी मिला और फंस फोल्लोविंग वि बढ़ने लगे ।

Beauty Khan Income

चलिए जानते है ऐसे इंस्टा सेलेब की Income Source, Property और Net worth के बारे में

Beauty Khan Income Source, Net worth:

Beauty Khan की Income Source ज्यादा तर फैशन मॉडलिंग , अद्वेर्तिसेमेन्ट , ब्रांड प्रमोशन और यूट्यूब से होती है . रिपोर्ट क मुताबिक Beauty Khan की net worth लगभग $1M USD की है यान की 7 Crores तक . Beauty Khan एक एक इवेंट क लिए व् चार्ज करती है . जहा से Beauty Khan की मंथली इनकम लगभग 1-2lacs रुपये की है । बीतय खान एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर वि है । Beauty Khan एक एक इंस्टाग्राम पोस्ट की 50,000 से 1lac तक चार्ज करती है । ज्यादा तर Beauty Khan ब्रांड इंडोर्समेंट से कमेटी है

Beauty Khan Instagram

Beauty Khan Social Media Accounts

Beauty Khan करियर की सुरवती दिनों मई Tiktok पर कफ i एक्टिव रहती थी , TikTok में Beauty Khan की 20M से ज्यादा followers थे . भारत में TikTok बन होने क बाद इंस्टाग्राम पर एंटरटेनमेंट वीडियो क वजह से वायरल होने लगी .

Beauty Khan अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक , स्नैपचैट पर वि एक्टिव रहती है . यू तुबे में Beauty Khan की 1M से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है जहा पे वो डेली व्लॉगिंग वीडियो अपलोड करती है।

जून 20,2020 में वो यूट्यूब joi यू तुबे मई “sun मेरी Sahjadi” वीडियो काफी वायरल हुई थी । वह से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है Beauty Khan को । 2 पॉपुलर हरियाणवी वीडियो में वि ब्यूटी खान काफी वायरल हुई थी जो उनकी करियर की एक टर्निंग पॉइंट है ।

  • Beauty Khan Instagram Followers: 12M
  • Beauty Khan YouTube Subscribers: 1M
  • Beauty Khan Facebook Followers:300k

Beauty Khan Bio, Age, Height, Boyfriend

Beauty Khan कोलकाता की रहने वाली है । उनकी डेट ऑफ़ बिरथ मार्च 18, 2001 है। जो अभी 22 साल की है । उनके सोशल मीडिया में बॉयफ्रेंड को लेके काफी रूमर्स देखा गया है। सोशल रिपोर्ट के मुताबित Arbaz मालिक उनकी BoyFriend है , जो की एक डिजिटल क्रेटर और डांसर बी है ।

ब्यूटी खान एक कोलकाता के ब्रांड नाम “टीम A1” के मेंबर है , ब्यूटी खान की बॉयफ्रेंड अरबाज़ मालिक, स्नेहा और जिया वि इस ग्रुप के सदस्य है । यही ग्रुप के वीडियो से Beauty Khan सुरुवाती दिनों में TikTok में वायरल हुए थे ।

Beauty Khan अपनी फॅमिली के साथ कोलकाता में ही रहती है । वो अपनी माँ और बहन के साथ रहती है , उनके माँ एक सिंगल पैरेंट है। Beauty Khan के पिता के देहांत वो जब 7 महीने की थी तब से हो गया है, इसलिए Beauty Khan अपनी माँ की बहुत करीब है

  • Beauty Khan Real Name: Mamuda Khatun
  • Beauty Khan Height: 5.2″ inch
  • Beauty Khan Weight: 50kg
  • Schooling: Ballygunge Government High School, Kolkata
  • Graduation: Derozio Memorial College, Rajarhat, West Bengal
  • M.Tech: West Bengal University of Technology, Kolkata

Also Read

Urfi Javed Income उदा देगी आप की होश

Neha Kakkar वायरल Holiday Video

Who is Beauty Khan?

Beauty Khan is a social media influencer and fashion model.

What is the Net worth of Beauty Khan?

Beauty Khan’s Net worth is around $1M USD as per the 2023 estimation report.

What is the real name of Beauty Khan?

Beauty Khan’s real name is Mamuda Khatun.

Who is Beauty Khan’s Boyfriend?

Arbaz Malick is a Boyfriend of Beauty Khan, who is a Digital Creator and Dancer.

Leave a Comment